मध्यप्रदेशरीवा

Rewa News: रीवा में इन दिनों PM मोदी के आने को लेकर तैयारियां जोरो पर हैं ! कलेक्टर एसपी ने किया निरिक्षण

Rewa News: रीवा में इन दिनों PM मोदी के आने को लेकर तैयारियां जोरो पर हैं ! कलेक्टर एसपी ने किया निरिक्षण

Rewa News: प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के 24 अप्रैल को रीवा आगमन की तैयारियाँ युद्धस्तर पर जारी है। कलेक्टर श्रीमती प्रतिभा पाल एवं पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने एसएएफ मैदान पहुंचकर तैयारियों का जायजा लिया। इस दौरान आयुक्त नगर निगम संस्कृति जैन, सीईओ जिला पंचायत डॉ. सौरभ सोनवणे, अपर कलेक्टर नीलमणि अग्निहोत्री सहित अन्य विभागीय व पुलिस अधिकारी उपस्थित रहे।

Rewa News: सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जवा में व्याप्त अनियमितता एवं विभिन्न समस्याओं को लेकर सौंपा छह सूत्री ज्ञापन

कलेक्टर ने एसएएफ मैदान में मंच निर्माण के साथ ही मंच से ही लगे भाग में प्रस्तावित प्रधानमंत्री कार्यालय निर्माण, ग्रीन रूम, प्रदर्शनी स्थल आदि का निरीक्षण किया तथा आवश्यक निर्देश दिये। उन्होंने कहा कि सभी कार्य शीघ्र पूरा करें। कलेक्टर ने कार्यक्रम स्थल में आमजनों के बैठने के लिये बनाये जा रहे सेक्टर को भी देखा।

Rewa News: PM Narendra Modi के दौरे को लेकर रीवा पुलिस हुई सख्त

उन्होंने सभा स्थल के बाहर पुरूष एवं महिलाओं के लिये अस्थाई शौचालय निर्माण कराने तथा पीने के पानी की पर्याप्त व्यवस्था सुनिश्चित कराने के निर्देश दिये। कलेक्टर ने पुलिस लाइन में बनाये जा रहे हेलीपैड एवं हेलीपैड से कार्यक्रम स्थल तक के मार्ग का भी निरीक्षण किया। प्रधानमंत्री जी के आगमन पर हेलीपैड में सांस्कृतिक दलों द्वारा परंपरागत ढंग से किये जाने वाले स्वागत के लिये बनाये जा रहे मंच व स्थल का कलेक्टर ने अवलोकन किया तथा आवश्यक निर्देश दिये।

https://www.youtube.com/watch?v=OTDr6XckHfg

Rewa Crime News: 10 किलो गांजा के साथ एक आरोपी गिरफ्तार

प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी के रीवा आगमन पर आमजन के लिये वाहन पार्किंग की व्यवस्था ग्राम जोरी में की गई है। कलेक्टर ने पार्किंग स्थल का निरीक्षण किया तथा व्यवस्थित ढंग से पार्किंग स्थल न बनाने पर नाराजगी व्यक्त की एवं निर्माण विभाग के अधिकारियों को निर्देशित किया पार्किंग स्थल में वाहन सुगमता से पहुंचे ऐसी व्यवस्था करायें तथा पार्किंग स्थल में भी छाया, पानी की व्यवस्था की जाय। उन्होंने 19 अप्रैल की रात्रि तक, पार्किंग स्थल को पूर्णत: निर्मित किये जाने के निर्देश दिये। प्रधानमंत्री जी के आगमन के दौरान शहर के लिये यातायात व्यवस्था के परिवर्तित किये जाने वाले मार्गों का भी भ्रमण कलेक्टर ने किया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button