कैरियर

Bank Job : स्टेट बैंक में 868 पदों पर भर्ती, उम्मीदवारों का चयन बिना लिखित परीक्षा के किया जायेगा

Bank Job : स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने बिजनेस कॉरेस्पोंडेंट फैसिलिटेटर के पदों पर भर्ती शुरू की है. इस भर्ती से कुल 868 पद भरे जाएंगे। जो उम्मीदवार इन पदों पर भर्ती के लिए इच्छुक और योग्य हैं, वे एसबीआई की आधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर जाकर अपना आवेदन पत्र भर सकते हैं। इस भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और उम्मीदवारों को आवेदन करने के लिए 21 मार्च 2023 तक का समय दिया गया है।

रिक्तियों का विवरण इस भर्ती के माध्यम से एसबीआई में कुल 868 पद भरे जाने हैं। महत्वपूर्ण तिथि भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन प्रक्रिया 10 मार्च से शुरू हो चुकी है और उम्मीदवारों को 31 मार्च तक आवेदन भरने का अवसर दिया जाएगा। पात्रता केवल वे उम्मीदवार जो एसबीआई से सेवानिवृत्त अधिकारी इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं। आवेदक की आयु सीमा 65 वर्ष से अधिक नहीं होनी चाहिए।

चयन प्रक्रिया इन पदों पर चयन के लिए उम्मीदवारों को कोई लिखित परीक्षा नहीं देनी होगी। उम्मीदवारों को साक्षात्कार के माध्यम से शॉर्टलिस्ट किया जाएगा। आवेदन कैसे करें? 1. – रजिस्ट्रेशन करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट https://www.sbi.co.in/careers.2 पर जाएं। – दूसरे चरण में वेबसाइट के होमपेज पर खुद को रजिस्टर करें।3. – रजिस्ट्रेशन के बाद एप्लीकेशन फॉर्म भरें और सबमिट करें।4। – अंत में आगे के इस्तेमाल के लिए प्रिंट आउट ले लें.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button