Entertainment

चचेरे भाई-बहनों के साथ दीपिका पादुकोण के पिता ने दुनिया के सामने किया एक्ट्रेस के पिता का बड़ा खुलासा।

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं। इन दोनों को एक आदर्श कपल के तौर पर देखा जाता है। लेकिन अब एक वायरल वीडियो के चलते चर्चा शुरू हो गई है कि दोनों के बीच कुछ तो गड़बड़ है. इसी बीच ये वीडियो एक प्रोग्राम का है। इस इवेंट में दीपिका और रणवीर के साथ उनके पिता प्रकाश पादुकोण भी शामिल हुए. जहां दीपिका और रणवीर के रिश्ते की चर्चा हो रही है वहीं प्रकाश पादुकोण को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है।

नेटकारी लगातार कह रही हैं कि दीपिका और रणवीर के रिश्ते में दरार आ रही है। लेकिन इस बीच दीपिका के पिता की मैरिड लाइफ की जोरदार चर्चा हो रही है। कुछ दिनों पहले दिए एक इंटरव्यू में प्रकाश ने अपनी शादी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया था। जिसे सुनकर हर कोई हैरान है।
दीपिका के पिता ने एक साक्षात्कार में उनकी शादी पर टिप्पणी की। उन्होंने कहा, “मुझे याद है कि मैं राष्ट्रीय टूर्नामेंट में खेला था। मैं नौ साल में पहली बार प्रतियोगिता हार गया। मुझे उस वक्त बहुत दुख हुआ था। इस घटना के बाद मैं शादी के बंधन में बंध गया।

“मैंने अपनी चचेरी बहन उज्जला से शादी की। शादी के बाद हम कोपेनहेगन गए। क्योंकि मुझे वहां नौकरी मिल गई थी। 1986 में दीपिका के पैदा होने तक हम वहीं रहे। मैं 1989 में सेवानिवृत्त हुआ था”। दीपिका के पिता के इस खुलासे के बाद हर कोई हैरान है. दीपिका के पिता भारत के प्रसिद्ध बैडमिंटन खिलाड़ी हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button